16/12/2021

कोशिश में हूं

जिंदगी की भाग दौड़ में

खुश रहने की कोशिश में हूं

कल से कुछ अच्छा करने की

मैं आज भी कोशिश में हूं


मैं कल भी कोशिश में था ।

मैं आज भी कोशिश में हूं ।।


हर दिन और गुजरते रात में

मैं जिनें की कोशिश में हूं

जिंदगी ने दिए हर जख्म को

भरने की कोशिश में हूं


मैं कल भी कोशिश में था ।

मैं आज भी कोशिश में हूं ।।


कोशिश ना करने के 

मलाल से मैं कोसो दूर हूं

इसीलिए हर बार कोशिश करने की 

मैं आज भी कोशिश में हूं


मैं कल भी कोशिश में था ।

मैं आज भी कोशिश में हूं ।।


सब की उम्मीदों पे खरा

उतरने की कोशिश में हूं

उम्मीद पे दुनिया को कायम

करने की कोशिश में हूंं


मैं कल भी कोशिश में था ।

मैं आज भी कोशिश में हूं ।।



YouTube Channel Link👇👇👇


https://youtube.com/channel/UClk2_kZj7UYilmG1Fq8leIQ


No comments:

Post a Comment

बालपण भारी देवा ...

कळीचं फुलं होते तसे, घरात बाळ जन्माला येते घरातल्यांचा आनंद द्विगुणित  करणारं बालपण घरात येते घरातल्या प्रत्येकाला वाटतो बाळाचा हेवा बालपण भ...